अगर आप इस फेस्टिवल सीजन में अपने लिए किसी स्पेशल और बेहतर मोबाइल की तलाश कर रहे है तो समझिए आपकी तलाश खत्म होने वाली है। जी हां, Flipkart पर 16 अक्टूबर को Big Billion Days Sale में एक ऐसा मोबाइल सेल होने जा रहा है जो कि सभी मामलों में आपको फुलफिल करेगा। फ्लिपकार्ट पर 16 अक्टूबर को मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Samsung Galaxy F41 की पहली सेल शुरु होने जा रही है।

बता दें कि यह अपनी प्रीमियम ग्रेडिएंट फिनिश और स्मूथनेस और फंकी और फ्यूचरिस्टिक लूक की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है। यह फोन आपको तीन मजेदार और कूल कलर्स Fusion Blue, Fusion Green और classic Fusion Black बेहतर ऑप्शन प्रदान करेगा। कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट 64 जीबी और 128 जीबी के साथ ला रही है। इसके अलावा इसमें 512 जीबी तक का स्टोरेज बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया गया है। यह फोन बिग बिलियन डे के दौरान बेस मॉडल 15,499 रुपये के स्पेशल कीमत होगा। इस सेल के दौरान एसबीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10% के अडिशनल डिस्काउंट पर इसे खरीदा जा सकेगा। वहीं ग्राहक इस फोन को सैमसंग के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी खरीद सकते है।

यह स्मार्टफोन अपने दमदार 6000 mAh बैटरी के लिए भी काफी चर्चा में है। यह बैटरी 48 घंटे तक कॉलिंग, 26 घंटे तक विडियो प्लेबैक, 21 घंटे ब्राउजिंग और 119 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक यूज करने करने के बाद भी पूरे दिन आसानी से चलेगा। इतना ही नही, अगर आपकी बैटरी खत्म हो जाए, इसे फौरन कुछ मिनट्स में ही 15W USB Type C Fast Charger से चार्ज किया जा सकता है। इस फोन में फोटो खिचने के लिए इसके बैक में शानदार 64MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8MP Ultra-wide कैमरा और 5MP depth कैमरा दिया गया है, जो 123o Field of View और Live Focus feature के साथ और ज्यादा कैप्चर करेगा। इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 32MP Front कैमरा दिया गया है जो कि परफेक्ट लाइटिंग और स्टेलर फोकस के साथ परफेक्ट सेल्फी के लिए Live Focus पिक्चर को बेहतर बनाता है।

Related News