2022 की पहली तिमाही चीनी ब्रांड OnePlus के लिए बेहद व्यस्त होने वाला है, क्योंकि एक ताजा लीक के अनुसार वनप्लस के कई डिवाइस लॉन्च हो सकते हैं यह खुलासा भरोसेमंद टिपस्टर योगेश बरार और 91mobiles के सौजन्य से हुआ है। भारत में OnePlus Nord 2 CE 5G और यूरोप में Nord N20 दोनों ही फरवरी में लॉन्च हो सकते हैं।


योगेश का ट्वीट पुष्टि करता है कि वनप्लस 10 प्रो मार्च में वैश्विक स्तर पर शुरू होगा, इसके बाद एंड्रॉइड 12-आधारित एकीकृत ऑपरेटिंग सिस्टम लॉन्च होगा जो ओप्पो कलरओएस और ऑक्सीजनओएस का समामेलन होगा।

टिप्सटर योगेश बराड़ ने पब्लिकेशन से कहा है कि 20,000 रुपये से कम कीमत में आने वाले फोन नॉर्ड सीरीज के तहत होंगे। उनका कहना है कि 20,000 रुपये से कम के इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने का अंतिम निर्णय 2022 की दूसरी तिमाही के मध्य तक लिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन्स के अनुसार, कम बजट वाला वनप्लस नॉर्ड फोन मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। हैंडसेट में 90 हर्ट्ज़ AMOLED डिस्प्ले, 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5G भी होगा।

बरार के अनुसार, अगर वनप्लस वास्तव में बजट नॉर्ड स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना पर आगे बढ़ता है, तो हैंडसेट नॉर्ड 3 की शुरुआत के बाद बाजार में उतरेगा। OnePlus Nord CE 2 5G फिलहाल भारत और यूरोप में टेस्टिंग फेज में है। मिड-रेंज डिवाइस नॉर्ड सीई का सक्सेसर होगा। इसे भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) की वेबसाइट पर देखा गया है जो इसके संभावित लॉन्च की पुष्टि करता है।

बजट नॉर्ड स्मार्टफोन के आने से पहले हमें कुछ समय इंतजार करना पड़ सकता है।

इस बीच, वनप्लस भारत में नॉर्ड सीई 2 के लॉन्च के लिए कमर कस रहा है। पूरी संभावना है कि नॉर्ड सीई 2 फरवरी में आधिकारिक हो जाएगा, जबकि वनप्लस 10 प्रो वैश्विक लॉन्च मार्च में होने की उम्मीद है।

इन स्मार्टफोन लॉन्च के अलावा वनप्लस आने वाले महीनों में भारत में स्मार्ट टीवी, एएनसी-इनेबल्ड नेकबैंड इयरफ़ोन और ईयरबड्स की एक सीरीज का खुलासा कर सकता है।

Related News