स्मार्ट वियरेबल्स और जीपीएस ट्रैकर्स बनाने वाली कंपनी गार्मिन ने शुक्रवार को एक नई स्मार्टवॉच - फोरनर 55 लॉन्च की, जो फिटनेस की ओर कदम बढ़ाने वाले शुरुआती लोगों के लिए बहुत उपयोगी होने वाली है। यह उन्हें अपने फिटनेस लक्ष्यों को ट्रैक करने की अनुमति देता है। 20,990 रुपये में लॉन्च हुई इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, एक्वा और मोंटेरा ग्रे रंग में उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Garmin लाई नई स्मार्टवॉच, सोलर से होगी चार्ज, 50 दिन तक चलेगी बैटरी - garmin  all new solar-powered smartwatches fenix 6 pro solar and instinct solar |  Navbharat Times

स्लीक लुक के साथ पेश की गई, यह स्मार्टवॉच हल्की है, जिसमें पेसप्रो और कैडेंस अलर्ट सहित सभी बुनियादी विशेषताएं हैं। इससे धावकों को अपने दौड़ने पर ध्यान केंद्रित करने, प्रशिक्षण के दौरान बुनियादी बातों पर ध्यान केंद्रित करने और इसे अगले स्तर तक ले जाने में मदद मिलेगी।

गार्मिन इंडिया के निदेशक अली रिज़वी कहते हैं, "नए फोर रनर 55 के लॉन्च के साथ, हमने एक और मील का पत्थर हासिल किया है। उपयोगकर्ताओं को उनकी जीवनशैली में सुधार करने में मदद करने के लिए इसका बहुत कुछ है।रिजवी आगे कहते हैं, ''नई तकनीक की मदद से डिजाइन की गई इस स्मार्टवॉच को इस्तेमाल करना भी आसान है. इससे यूजर्स अपने निर्धारित लक्ष्यों को ज्यादा संतुष्टि के साथ हासिल कर सकेंगे.

Related News