हुवावे कंपनी एक के बाद एक शानदार फोन पेश करती रहती है। कंपनी ने सोमवार को हांगकांग में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन हॉनर V20 से पर्दा उठाया है। यह एक सबसे शानदार फोन है। यह हॉनर V का अपग्रेडेड वर्जन है। हॉनर V 20 में स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने पर एक छोटा डिस्प्ले होल है। छेद 4.5 मिमी का है, जिससे स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो में वृद्धि होती है।

फोन फ्रंट और बैक में 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि डिस्प्ले में एक छेद भी होगा। हालाकिं हॉनर ने इसके पूरे स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन डिवाइस हाल ही में हांगकांग में लांच किया गया है।

हॉनर का दावा है कि वी 20 5-एक्सिस रिंग डिस्पेंसिंग तकनीक, 0.1 मिमी प्रिसिजन असेंबली और एक शानदार कैमरा लेंस के साथ प्रीमियम डिज़ाइन की पेशकश करता है। टीज़र से एक सुझाव मिलता है कि फोन को जीपीयू टर्बो गेमिंग तकनीक मिल सकती है।

डिवाइस को सैमसंग के गैलेक्सी A8 को पीछे करने के लिए लांच किया गया है। यह सोनी के IMX 586 सेंसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन हो सकता है। फोन में किरिन 980 प्रोसेसर होगा। यह एक लेटेस्ट प्रोसेसर है। बीजिंग में होने वाले समारोह में इस फोन के बारे में कंपनी और भी बताएगी।

डिवाइस 22 जनवरी को पेरिस में लांच किया जा सकता है। लेकिन भारत में यह कब तक उपलब्ध होगा इस बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Related News