यदि आप रियलमी फोन के दीवाने हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। कंपनी के रियलमी 9 और रियलमी 9 जल्द ही प्रो इंडिया में लॉन्च होने वाले हैं। रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट और इंटरनेशनल बिजनेस ग्रुप के प्रेसिडेंट माधव सेठ ने भी इस बात की पुष्टि की है। इस फोन से जुड़ी कुछ और जानकारी भी दी है।

क्या होगा फोन में खास: इन दोनों मॉडलों में 6.59 डिस्प्ले हो रही है। 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और अंडर-डिस्प्ले सेंसर भी है। चर्चा है कि ये दोनों स्मार्टफोन यूजर्स को Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर के साथ भी ऑफर किए जा रहे हैं। फोन 6GB और 8GB रैम के साथ-साथ 128GB तक स्टोरेज दे रहा है। कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने साफ कर दिया है कि यह फोन 5जी फोन होने वाला है। फोन की बैटरी 5000mAh की होगी और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने के लिए 33w की है।

फोटोग्राफी के लिए बेस्ट: इस फोन की सबसे खास बात इसका कैमरा होने वाला है। इन दोनों मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया जा रहा है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का, सेकेंडरी कैमरा 8MP का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन सेल्फी का भी ख्याल रखेगा जिसके लिए 16 एमपी का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध है।

इस फोन की कीमत की बात करें तो रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने कहा है कि इस 5जी फोन की कीमत भारत में 15,000 से 17,000 के बीच हो सकती है। अब लोग इसके लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं. लॉन्च की निश्चित तारीख का खुलासा किया जाना बाकी है।

Related News