Oppo नेभारत में Oppo Reno 8 सीरीज और Oppo Enco X2 वायरलेस ईयरबड्स के साथ पैड एयर लॉन्च किया। यह देश में ब्रांड का पहला टैबलेट है। जहां तक ​​स्पेक्स और कीमत की बात है तो ओप्पो पैड एयर एक बजट एंड्रॉइड टैबलेट है। यह 2K स्क्रीन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिप और बड़ी 7,100mAh की बैटरी के साथ आता है। टैबलेट में स्लीक मेटल बॉडी है और इसकी कीमत 16,999 रुपये से शुरू होती है।

ओप्पो पैड की भारत में कीमत, उपलब्धता
ओप्पो ने भारत में पैड एयर को 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वर्जन के लिए है। 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला एक संस्करण खरीदारों को 19,999 रुपये वापस कर देगा।


Oppo Pad Air की बिक्री 23 जुलाई से फ्लिपकार्ट, ओप्पो स्टोर और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर शुरू होगी।

ओप्पो पैड एयर स्पेक्स, फीचर्स
ओप्पो पैड एयर,में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिप और ओप्पो का "एआई सिस्टम बूस्टर 2.1" है। डिजाइन स्मूथ और प्रीमियम है - और मेटल से बना है - जिसे ब्रांड "sunset dune 3D texture" कह रहा है।

पैड एयर, ओप्पो का कहना है, एक स्क्रीन है जो कम नीली रोशनी के लिए टीयूवी रीनलैंड द्वारा प्रमाणित है। विशेष रूप से हम 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 10.36-इंच के डिस्प्ले को देख रहे हैं।

टैबलेट पैड सॉफ्टवेयर के लिए ColorOS 12 को ट्यून करता है, जैसा कि नाम से पता चलता है, फ्लोटिंग विंडो के लिए सपोर्ट के अलावा मल्टी-डिवाइस कनेक्शन, टू-फिंगर स्प्लिट-स्क्रीन और डुअल विंडो जैसी सुविधाओं के साथ टैबलेट के लिए बनाया गया ColorOS है।

ओप्पो का कहना है कि पैड एयर अपने प्राइस सेगमेंट में एकमात्र टैबलेट है जो उपयोगकर्ताओं को अपने मौजूदा ओप्पो फोन की स्क्रीन से टैबलेट के बड़े डिस्प्ले पर स्विच करने की अनुमति देता है।

जैसा कि आमतौर पर कई टैबलेट के मामले में होता है, ओप्पो इस टैबलेट के लिए एक स्टाइलस पेश करेगा, जिसे ओप्पो लाइफ स्मार्ट स्टाइलस पेन कहा जाएगा, जिसमें प्रेशर सेंसिटिविटी के 4,096 लेवल होंगे।

इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7,100mAh की बैटरी है।

Related News