नोकिया के आने वाले स्मार्टफोन्स के बारे में लंबे समय से लीक्स और टीजर सामने आते रहे हैं, जो जानी-मानी दिग्गज कंपनियों में शामिल हैं। इसे देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि नोकिया जल्द ही बाजार में एक नया लो बजट रेंज स्मार्टफोन पेश करने वाली है। वहीं, कंपनी के आगामी स्मार्टफोन मॉडल नंबर TA-1258 को चीन की बेंचमार्किंग साइट TENAA पर स्पॉट किया गया है। जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी उपलब्ध कराई गई है।

नोकिया के आगामी स्मार्टफोन मॉडल नंबर TA-1258 को TENAA पर सूचीबद्ध किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच का डिस्प्ले होगा। फोटोग्राफी के लिए इसमें सिंगल रियर कैमरा सेटअप होगा। 3 जीबी रैम भी मिलेगी। इन सभी विशेषताओं को देखने के बाद, हम स्पष्ट रूप से कह सकते हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को कानून दर पर पेश करेगी।

Nokia के आगामी स्मार्टफोन TENAA के विनिर्देशों के साथ, छवि भी साझा की गई है। लिस्टिंग के अनुसार, यह स्मार्टफोन ब्लू और गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। फोन के बैक पैनल में सिंगल रियर कैमरा है और इसके बिल्कुल सुनहरे रिंग में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। कंपनी का लोगो सबसे नीचे दिया गया है। फोन के साइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं। फिलहाल, नोकिया के इस मॉडल की लॉन्च तारीख तय नहीं की गई है। हालाँकि, जल्द ही इस फोन को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।

Related News