दोस्तो ऑनलाइन कॉर्मिशियल कंपनी फ्लिपकार्ट ने महीने की शुरुआत में बिग सेविंग डेज सेल शुरु कर रखी है और अब यह सेल कुछ दिन और चलेगी। इस सेल में कई तरह के स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है, जिसमें iPhone पर कुछ बेहतरीन डील भी शामिल हैं। अगर आप काफी समय से iPhone 15 Plus खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह सही समय हो सकता है, क्योंकि यह Flipkart पर काफी कम कीमत पर उपलब्ध है। छूट के अलावा, बैंक और एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए अतिरिक्त बचत भी मिल रही है। आइए जानते हैं इसके ऑफर के बारे में-

Google

iPhone 15 Plus की कीमत और छूट

Apple iPhone 15 Plus को फिलहाल Flipkart पर 7,601 रुपये की छूट के बाद 81,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिस्ट किया गया है। 256GB और 512GB वैरिएंट क्रमशः 91,999 रुपये और 1,11,999 रुपये में उपलब्ध हैं। iPhone 15 Plus कई रंगों में उपलब्ध है, जिसमें काला, नीला, हरा, गुलाबी और पीला शामिल है।

Google

अतिरिक्त ऑफ़र:

  • Flipkart Axis Bank कार्ड: 5% की छूट पाएँ।
  • UPI ट्रांजेक्शन: 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट पाएँ।
  • कॉम्बो ऑफ़र: खास कॉम्बिनेशन पर 2,000 रुपये तक की छूट पाएँ।

Google

एक्सचेंज ऑफ़र और नो-कॉस्ट EMI

खरीदार एक्सचेंज डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसमें पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 53,150 रुपये तक की छूट मिल रही है। खरीदारी को और भी किफ़ायती बनाने के लिए, नो-कॉस्ट EMI विकल्प उपलब्ध हैं। इसके अलावा, SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 4,000 रुपये तक की विशेष छूट भी है।

Related News