Flipkart iPhone ऑफर: फ्लिपकार्ट यूजर्स को एक ऐसा डील ऑफर कर रहा है जिसे आपको किसी भी हाल में मिस नहीं करना चाहिए। एपल के आईफोन को आप फ्लिपकार्ट से 15,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे..

Flipkart iPhone SE ऑफर: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart अपने यूजर्स के लिए कई शानदार ऑफर्स जारी करता रहता है, जिसमें यूजर्स के पसंदीदा उत्पादों को भारी छूट पर बेचा जाता है। स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से लेकर घरेलू सामान तक, फ्लिपकार्ट से सब कुछ सस्ते में खरीदा जा सकता है। हम आपको एक ऐसी स्मार्टफोन डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप बिल्कुल मिस नहीं करना चाहेंगे। इस डील में आप Apple के iPhone को 15 हजार रुपये से कम में घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर Apple के फ्लैगशिप iPhone नहीं बल्कि iPhone SE पर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

आईफोन एसई पर भारी छूट
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहां iPhone SE के 64GB वेरिएंट की बात कर रहे हैं, जिसे Flipkart पर 39,900 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है. इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 23% की छूट के बाद 30,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इतना ही नहीं इस डील में एक अतिरिक्त ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसका फायदा उठाकर आप इस स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये से कम में घर ले जा सकते हैं।

15,000 रुपये से कम में आईफोन खरीदें!
अब जानते हैं कि आप iPhone SE को 15 हजार रुपये से कम में कैसे घर ले जा सकते हैं। डिस्काउंट के बाद 39,900 रुपये के आईफोन को 30,499 रुपये में बेचा जा रहा है और अगर इस फोन को पुराने स्मार्टफोन के बदले खरीदा जाता है तो आपको 17 हजार रुपये ज्यादा का डिस्काउंट मिलेगा. एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिलने पर इस फोन की कीमत आपके लिए 13,499 रुपये हो जाएगी और इस तरह आप एप्पल के स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये से कम में खरीद पाएंगे।

आईफोन एसई की विशेषताएं
iPhone SE के 64GB वेरिएंट में 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है. A13 बायोनिक चिप पर काम करते हुए यह iPhone 12MP के रियर कैमरे और 7MP के फ्रंट कैमरे से लैस है। यह 4जी फोन डुअल सिम की सुविधा के साथ आता है, इसकी स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता और इसमें ऑडियो जैक भी नहीं दिया गया है। आपको बता दें कि iPhone SE को क्विक चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया गया है।

Related News