FAU-G की घोषणा देश द्वारा PUBG और PUBG रोशनी पर प्रतिबंध लगाने के कुछ दिनों बाद की गई थी। फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स (फौ-जी) ऐप को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा विकसित किया जा रहा है। जिसमें भारतीय डेवलपर एनकोर गेम्स को अक्षय कुमार द्वारा एक साथ रखा गया है। ऐप के नवंबर के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। इसे सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और खेलों के सह-संस्थापक दोनों द्वारा प्रचारित किया जा रहा है।


कई महीनों के लिए खेल की योजना बनाई गई थी। खेल 2021 के अंत तक 200 मिलियन उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने की उम्मीद है। एनकोर गेम्स द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट में पहले टीज़र को भी शामिल किया गया है। जिसे अक्षय कुमार ने भी पोस्ट किया था। खेल का पहला स्तर भारत और चीन के बीच गाल्वन घाटी लड़ाई पर आधारित होगा। यह स्तर देशभक्ति और चीन विरोधी भावना को भड़काने के लिए बनाया गया है। टीज़र में सैनिकों को बिना हथियारों के लड़ते हुए दिखाया गया है।


खेल गैल्वेन घाटी में चीन के साथ लड़ाई से प्रेरित है। खेल के ग्राफिक्स बहुत अच्छे हैं। उम्मीद है कि बहुत से लोग इस गेम को डाउनलोड करेंगे और इसे डाउनलोड करके देशभक्ति दिखाएंगे। पोस्टर जारी करने के बाद, अक्षय कुमार ने कहा कि गेमिंग वर्तमान में भारत के युवाओं के मनोरंजन का साधन बन रहा है। FFUG के साथ मुझे उम्मीद है कि वे हमारे सैनिकों के बलिदान के बारे में सीखेंगे और खेल के माध्यम से शहीदों के परिवारों के लिए योगदान देंगे। खेल भारतीय सुरक्षा बलों पर आधारित है।

यह गेम Google Play Store और Apple App Store पर उपलब्ध होगा।

Related News