स्मार्टफोन लवर्स के लिए यह साल अब तक काफी रोमांचक रहा है। आधा साल बीत चुका है और इन 6 महीनों में कई शानदार स्मार्टफोन भारत में आ चुके हैं। कंपनियों ने अपने धांसू डिवाइस हर सेगमेंट में लॉन्च किए हैं। इस साल सबसे मजबूत मुकाबला 15,000 रुपये से कम के सेगमेंट में देखने को मिला। इस साल इस सेगमेंट में कई जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। तो आइए जानते हैं इस सेगमेंट में लॉन्च हुए इस साल के सबसे दमदार स्मार्टफोन कौन से हैं।

6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन को इसी साल जून में लॉन्च किया गया था। इसकी कीमत 13,999 रुपये है। फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ पंच-होल डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimension 700 SoC ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

इसमें 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ दो 2-मेगापिक्सेल लेंस शामिल हैं। फोन में आपको सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related News