सोशल मीडिया दिग्गज फेसबुक की NPE टीम ने BARS नाम के यूजर्स के लिए एक कमाल का ऐप पेश किया है। BARS ऐप से आप आसानी से रैप गा सकते हैं। इसमें आपको पेशेवर रूप से बनाई गई बीट्स मिलेंगी जिन पर आप अपना रैप रिकॉर्ड कर सकते हैं। TechCrunch की एक रिपोर्ट के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को इस ऐप में सैकड़ों बीट्स मिलेंगे, उनमें से किसी का भी चयन करके वे अपने स्वयं के गीतों पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

BARS ऐप को बोल के अनुसार बीट्स मिलेंगे और यह स्वतः ही आपके ऑटोट्यून चयन पर सब कुछ सेट कर देगा ताकि आप वीडियो रिकॉर्ड कर सकें। ऐसा करने के बाद आपको फ़िल्टर और अन्य ऑडियो वीडियो प्रभाव का चयन करने की आवश्यकता नहीं होगी। इस ऐप में, उपयोगकर्ता 60 सेकंड तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं और इसे अपने कैमरा रोल में सहेज सकते हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं।

इसमें एक 'चैलेंज मोड' भी होगा जिसमें उपयोगकर्ता ऐप द्वारा सुझाए गए शब्दों के साथ रैप बना सकते हैं और फ्रीस्टाइल रैपिंग का आनंद ले सकते हैं। कथित तौर पर ऐप को महामारी के दौरान रैपर्स की एक टीम ने विकसित किया था। एनपीई के कोलाब की तरह, महामारी ने BARS बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

एनपीई टीम के सदस्य डीजे आइलर ने कहा कि महामारी ने सभी लाइव संगीत और उन स्थानों तक पहुंच को काट दिया है जहां रैपर्स प्रयोग कर सकते हैं और साथ ही साथ अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि BARS ऐप को आकांक्षी रैपर्स की एक टीम द्वारा विकसित किया गया था और अब एक बीटा संस्करण लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि BARS ऐप अब यूएस ऐप स्टोर पर मुफ्त में उपलब्ध है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक Android संस्करण लॉन्च नहीं किया है।

Related News