सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच चल रही हैं। कई बड़े प्रोडक्शन हाउस और सुशांत के बेहद करीबी दोस्तों से अब तक पूछताछ की जा चुकी है। सुशांत सिंह के मौत के बाद कई बड़े सितारों के खिलाफ अलग-अलग जगहों पर मुकदमा भी दर्ज हुआ है। कई लोगों का मानना है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या मान रहे हैं। हालांकि अभी इसकी जांच जारी है।


एक महीने बाद भी अभी तक उनके मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है, सुशांत सिंह के चाहने वाले उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनकी मौत की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं।

वहीं अब Sushant Singh Rajput को लेकर सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो गया है, दरअसल मशहूर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने एक दावा किया है कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बातचीत की है। स्टीव हफ के अनुसार उन्होंने सुशांत से बहुत से सवाल किये है जिसका जवाब भी मिला है। स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से कई सवाल पूछे। स्टीव जब सवाल पूछते हैं तो जवाब में मशीन से आवाज आती है। स्टीव पूछते हैं कि 'आपकी मौत से पहले क्या हुआ था?' इसके जवाब में मशीन से आवाज आती है, 'एक शख्स से बहुत बहस हुई थी। इसके बाद भी उन्होंने कई सवाल किये है जिसका जवाब भी मिला है।

Related News