टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

दिवाली का तोहार नजदीक हैं। इस मौके पर टेक क्षेत्र की कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर पेश कर रही हैं। एक तरफ ई-कॉमर्स कंपनियां स्मार्टफोन्स और होम अप्लायंसेस पर डिस्काउंट उपलब्ध करा रही हैं। वही अब इस होड़ में टेलीकॉम कंपनियों के ऑफर भी सामने आने लगे हैं।

टेलीकॉम कंपनी आईडिया+वोडाफोन ने अपने प्रेपद और पोस्टपेड प्लान्स पर आकर्षक डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर दिया हैं। कंपनी वोडाफोन पेमेंट वॉलेट्स के माध्यम से रिचार्ज करने पर ग्राहकं के लिए आकर्षक ऑफर दे रही हैं। इसके अलावा अन्य माध्यम से भी ऑफर्स का लाभ दिया जा रहा हैं।

वोडाफोन यूज़र्स यदि पेटीएम के माध्यम से प्रीपेड रिचार्ज (न्यूनतम अमाउंट 199 रुपये) करते हैं तो उन्हें 10 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा अगर यूज़र्स वोडाफोन की वेबसाइट या मायवोडाफोन एप से रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 5 फीसदी का कैशबैक प्राप्त होगा।

दोस्तों अगर आपको वोडाफोन के फेस्टिव ऑफर्स पसंद आये तो इन्हें लाइक और शेयर करें। अन्य टेक ख़बरों के लिए हमारे टेक चैनल को फॉलो जरूर करें।

Related News