Apple अपने सस्ते iPhone SE के नए वेरिएंट को इस साल iPhone SE 3 से बाजार में उतार सकता है। अब तक कई लीक और खुलासे हो चुके हैं। पहले हुए लीक के मुताबिक, नए iPhone SE 3 पिछले मॉडल की तुलना में फीचर्स और डिजाइन के मामले में काफी अलग होगा। हालाँकि, एप्पल पक्ष ने अभी तक अपनी एल-डेट या फीचर्स की घोषणा नहीं की है। लेकिन हाल ही में इसके कुछ का डिजाइन सामने आए हैं।

स्लोवाकिया की वेबसाइट Svetapple.sk ने iPhone SE3 की कुछ छवियां साझा की हैं जिनमें फोन का डिज़ाइन स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। इसमें पंच होल डिस्टिल्ड डिज़ाइन और बेहद पतले बेज़ल दिए गए हैं। इसके अलावा, iPhone 12 श्रृंखला की तरह, उपयोगकर्ताओं को iPhone SE 3 में एक फ्लैट फ्रेम भी दिखाई देगा। साथ ही फोन के बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा सेटअप है।

आने वाले iPhone SE 3 में सबसे बड़ा बदलाव इसके होम बटन में दिखाई देगा। कंपनी इस डिवाइस में होम बटन का इस्तेमाल नहीं करेगी। बल्कि, इसके पावर बटन में टच आईडी फिंगरप्रिंट रेकजैकिन फीचर पाया जा सकता है। Apple के विश्लेषक मिंग-ची-कू का कहना है कि iPhone 6 2021 के पहले छह महीनों में उपलब्ध नहीं होगा।

Related News