नकली iPhone 14 के मामले ऑनलाइन सामने आए हैं, इस तथ्य के बावजूद कि फोन की रिलीज की तारीख अभी भी एक महीने से अधिक दूर है। यदि अफवाहें सच होती हैं, तो iPhone 14 सीरीज एक महीने से भी कम समय में रिलीज होने जा रही है। लीक्स को लेकर उत्साह का स्तर बढ़ता ही जा रहा है. एक नए लीक से पता चलता है कि नकली iPhone 14 मामले ऑनलाइन सामने आए हैं, जिन्हें आधिकारिक Apple एक्सेसरीज़ की नकल भी कहा जाता है।

बता दे की, ये iPhone 14 केस पहले से ही चीनी मार्केट में हैं और iPhone 14 के फाइनल डिजाइन पर भी इसकी झलक मिलने वाली है. फर्जी केस भी कहा गया है. इस तथ्य के बावजूद कि iPhone 14 लॉन्च किया गया है।

बता दे की, Apple सिलिकॉन मामले की तरह दिखती है जो अफवाह वाले मॉडल को भी दिखा रही है - मानक 6.1-इंच iPhone 14 और iPhone 14 Pro, अन्य दो 6.7-इंच iPhone 14. Pro Max और iPhone 14 Max का प्रतिनिधित्व करते हैं। नया आईफोन 14 मैक्स इस साल आईफोन 14 मिनी को भी रिप्लेस कर सकता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इन iPhone 14 केस नॉकऑफ़ से सावधान रहें, क्योंकि वास्तविक Apple सिलिकॉन केस में MagSafe शामिल है और यह अब पारदर्शी प्लास्टिक शेल में उपलब्ध नहीं है। सहायक निर्माता अब नवीनतम iPhone फ्लैगशिप के अंतिम डिजाइन के बारे में सुनिश्चित है।

Related News