दोस्तो 3 जुलाई से देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों जियो, एयरटेल और वीआई ने अपने रिचार्ज प्लान की किमत बढ़ा दी हैं, जिससे इनके ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही हैं, इन कीमतों का बढ़ने का फायदा मिला हैं बीएसएनएल को, आपको जानकर हैरानी होगी कि कई लाख लोगो ने BSNL में पोर्ट होने का अनुरोध किया हैं, जैसे-जैसे अन्य प्रदाता कीमतें बढ़ा रहे हैं, बीएसएनएल ने एक उल्लेखनीय प्लान एक्सटेंशन सहित प्रतिस्पर्धी ऑफ़र पेश किए हैं। हाल ही में कंपनी ने एक सस्ता प्लान पेश किया हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी-

Google

बीएसएनएल ने 107 रुपये की कीमत वाला एक नया प्लान लॉन्च किया है, जो इसकी वैधता को मानक 28 दिनों से बढ़ाकर पूरे 35 दिन कर देता है। इस कदम ने ध्यान आकर्षित किया है क्योंकि यह लगभग 100 रुपये में एक महीने से अधिक की सेवा प्रदान करता है, जो कि निजी दूरसंचार कंपनियों द्वारा केवल 28 दिनों के लिए लगाए गए 250 से 300 रुपये के शुल्क से बिल्कुल अलग है।

Google

मुख्य प्लान विशेषताएँ

35 दिनों के लिए 3GB डेटा, जो मध्यम डेटा उपयोग की ज़रूरतों को पूरा करता है।

200 मिनट की निःशुल्क आउटगोइंग कॉलिंग, जो पर्याप्त वॉयस कनेक्टिविटी की आवश्यकता वाले उपयोगकर्ताओं के लिए इसके मूल्य को बढ़ाती है।

Google

इसके अतिरिक्त, बीएसएनएल पूर्वोत्तर भारत, जम्मू और कश्मीर और असम जैसे क्षेत्रों के लिए विशिष्ट प्लान वाउचर प्रदान करता है, जो देश भर में विविध उपभोक्ता आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

Related News