दोस्तो हाल ही में देश की उच्च टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में 25 प्रतिशत तक की बढ़ोत्तरी कर दी है, जिसके कारण आम जनता को काफी परेशानी हुई हैं, लेकिन इस समय इसी बीच सरकारी दूरसंचार दिग्गज कंपनी बीएसएनएल देशभर में अपनी बहुप्रतीक्षित 4जी सेवाओं को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। नेटवर्क अपग्रेड के साथ-साथ, बीएसएनएल ऐसे प्रतिस्पर्धी प्लान पेश कर रहा है, जिनका उद्देश्य यूज़र को व्यापक लाभ प्रदान करना है, जिसमें विस्तारित वैधता अवधि के साथ असीमित कॉलिंग और डेटा शामिल है।आइए जानते हैं इसके किफायती रिचार्ज प्लान्स के बारे में-

Google

बीएसएनएल 4जी 395 दिन की योजना:

बीएसएनएल की सबसे बेहतरीन पेशकशों में से एक इसकी 395 दिन की योजना है, जिसकी कीमत 2399 रुपये है, जो कि प्रति माह 200 रुपये से भी कम है। इस प्रीपेड प्लान की वैधता अवधि 395 दिन (13 महीने से अधिक) है। जिसमें प्रतिदिन 2GB हाई-स्पीड डेटा और प्रतिदिन 100 मुफ़्त एसएमएस मिलते हैं।

Google

बीएसएनएल 365 दिन की योजना:

Google

बीएसएनएल 365 दिनों की अवधि के साथ एक और आकर्षक लंबी वैधता वाला रिचार्ज प्लान भी प्रदान करता है। यह प्लान उपयोगकर्ताओं को बिना किसी दैनिक उपयोग सीमा के कुल 600GB डेटा प्रदान करता है। 395 दिनों की योजना के समान, ग्राहकों को प्रतिदिन 100 मुफ़्त एसएमएस और पूरे देश में असीमित वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है।

Related News