भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपना नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान को मार्केट में पेश किया है। इसमें BSNL ने इसमें अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दी है। आपको बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले ही भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने कई प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव किये थे , कई प्रीपेड रीचार्ज प्लान को तोह बंद भी कर दिया गया था।
लेकिन अब एक बार फिर से BSNL ने नए प्रीपेड रीचार्ज प्लान को पर्श किया है। आपको बता दे कि इसमें BSNL ने 599 रुपये का नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान को मार्केट में लॉन्च किया है।

इसमें ग्राहकों को 180 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दी जा रही है। इस नए BSNL रीचार्ज प्लान को अभी कुछ एक जगहों पर ही उपलब्ध कराया गया है। आपको बता दे कि अनलिमिटेड लोकल कॉल के साथ एसटीडी और रोमिंग कॉल की मिली सुविधा भी यूजर्स ले सकते है। यानि अब आप 180 दिन मतलब 6 महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड लोकल कॉल के साथ एसटीडी और रोमिंग कॉल कर सकेंगे।


इसमें कमी की बात हम करें तो आपको बता दे कि इसमें आपको हाइ स्पीड इंटरनेट देता नहीं मिल सकेगा। बताया जा रहा है कि 599 रुपये में अनलिमिटेड लोकल कॉल की ये

सुविधा मुंबई और दिल्ली सर्कल को छोड़कर बाकी सभी जगहों पर उपलब्ध करवाई गयी है।खास बात यह भी है कि ये प्लान वैलिडिटी एक्सटेंशन की सुविधा के साथ होगा , जिसका फायदा ये होगा कि इस प्लान की मदद से आप अपने अकाउंट की वैधता 180 दिनों तक और भी बढ़ा सकेंगे।

Related News