Boult ProBass ZCharge वायरलेस नेकबैंड स्टाइल ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इयरफ़ोन 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ और स्पोर्ट 14.2 मिमी ड्राइवर प्रदान करते हैं। Boult ProBass ZCharge ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी का समर्थन करता है, और IPX5 रेटिंग की सुविधा देता है। नया Boult ProBass ZCharge इयरफ़ोन यूएसबी टाइप-सी पर चार्जिंग को सपोर्ट करता है और 10 मिनट के चार्ज के बाद 15 घंटे का प्लेबैक देता है। कंपनी के अनुसार, यूजर्स प्लेबैक को नियंत्रित करने और Google असिस्टेंट और सिरी दोनों को समन करने के लिए इशारों का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

भारत में बोल्ट प्रोबास जेड चार्ज की कीमत, उपलब्धता
कंपनी के मुताबिक भारत में बौल्ट प्रोबेस जेड चार्ज की कीमत 1,299 रुपये है। वायरलेस नेकबैंड इयरफ़ोन अमेज़न के माध्यम से ब्लैक, ब्लू और रेड कलर विकल्पों में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। Boult Audio, Boult ProBass ZCharge वायरलेस इयरफ़ोन पर एक साल की वारंटी प्रदान करता है।

Boult ProBass ZCharge स्पेसिफिकेशन्स
कंपनी के मुताबिक, नए Boult ProBass ZCharge वायरलेस इयरफ़ोन 14.2 मिमी ड्राइवरों से लैस हैं और इसमें 'एयरोस्पेस-ग्रेड' मिक्सड मेटल माइक्रो-वूफ़र्स हैं जो कंपनी के ऑडियो साइन को बनाए रखते हुए अतिरिक्त बास प्रदान करते हैं। इयरफ़ोन नवीनतम ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी का सपोर्ट करते हैं, और IPX5 रेटेड हैं, जिसका अर्थ है कि इनका उपयोग वर्कआउट के दौरान किया जा सकता है।

Boult ProBass ZCharge 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ की पेशकश करता है, और 10 मिनट के लिए इयरफ़ोन चार्ज करने से बौल्ट के अनुसार 15 घंटे का प्लेबैक मिलता है। नया Boult ProBass ZCharge USB टाइप-C पर चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कंपनी के मुताबिक, नेकबैंड ईयरफोन गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस कमांड दोनों के लिए म्यूजिक ट्रैक बदलने, दिशाओं की जांच करने और कॉल करने के लिए टच जेस्चर को सपोर्ट करता है।

Related News