भारतीय बाजार में हेडफ़ोन और स्पीकर के आगमन के साथ, लोग अपने संगीत के लिए प्यार पैदा करने में सक्षम हैं। ऐसे शानदार हेडफोन और स्पीकर्स देने वाली कंपनी BoAt ने अब शानदार फीचर्स के साथ एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इस स्मार्टवॉच (स्मार्ट) का नाम boAt Storm है और इसमें बेहतरीन फीचर्स हैं। इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है। कीमत वर्तमान में रखी गई है और उसके बाद बढ़ सकती है।


यह स्मार्टवॉच 29 अक्टूबर से बिक्री पर जाएगी और ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए जाएगी। BoAt Storm की स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट पर 28 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे सेल के लिए जाएगी। तो अगर आप इस स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं, तो इस अवसर को न चूकें। स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का रंगीन टच डिस्प्ले है। इसमें SPO2 मॉनिटर है। इसके अलावा, 24 घंटे की हृदय गति की निगरानी और निर्देशित मध्यस्थता श्वास मोड प्रदान की जाती है।


इस स्मार्टवॉच के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसकी बैटरी 10 दिनों तक चल सकती है और इसमें 30 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम है। इस स्मार्टवॉच दो रंगों में उपलब्ध कराया गया है जिसमें काला और नीला रंग शामिल है। इसमें दिया गया सिलिकॉन पट्टियां पूरी तरह से रिमूवेबल है यानी आप इसे हटा भी सकते हैं। यह खूबसूरत स्मार्टवॉच 5ATM रेटिंग के साथ आती है। यह 50 मीटर तक पानी प्रतिरोधी है। यह चलने, चलने, साइकिल चलाने, ट्रेडमिल और योग सहित 9 खेल मोड प्रदान करता है। इसमें संगीत और कॉल को नियंत्रित करने का विकल्प भी है।


Related News