boAt ने भारत में अपने Airdopes लाइनअप में नए किफायती TWS ईयरबड्स जोड़े हैं। नया boAt Airdopes 100 TWS 50 घंटे तक के प्लेबैक टाइम, boAt सिग्नेचर साउंड और बहुत कुछ के साथ आता है। इसके बारे में डिटेल्स आप नीचे देख सकते हैं.

boAt Airdopes 100: स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

BoAt Airdropes 100 हलके है और यह कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस में आते है। ईयरबड्स आरामदायक फिट का लक्ष्य रखता है। TWS में बड़े 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर हैं, जो एक डीप बास प्रदान करने के लिए हैं। यह boAt सिग्नेचर साउंड के साथ जोड़ा गया है, जो बेहतर ऑडियो क्वालिटी को बेहतर बनाता है।

boAt Airdopes 100
एयरडोप्स 100 में ENx तकनीक के साथ चार माइक्रोफोन हैं, ताकि यूजर्स को स्पष्ट कॉलिंग अनुभव मिल सके। वन टच वॉयस असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट है ताकि लोग गूगल असिस्टेंट या सिरी के माध्यम से मौसम की जांच कर सकें, समाचार प्राप्त कर सकें और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकें।

ASAP चार्ज तकनीक के लिए समर्थन है, जो केवल 5 मिनट में एक घंटे का प्लेबैक प्रदान कर सकता है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, ईयरबड्स 50 घंटे तक का कुल प्लेबैक समय प्रदान कर सकते हैं। इन्हें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है।

यूजर्स को 50ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी के लिए BEAST मोड भी मिलेगा, जो गेमिंग के दौरान उपयोगी साबित हो सकता है। टच कंट्रोल यूजर्स को उनके म्यूजिक, वॉल्यूम को कंट्रोल करने और एक टच के साथ कॉल को आंसर या रिजेक्ट करने में सहायता करेगा। इसके अतिरिक्त, Airdopes 100 ब्लूटूथ संस्करण 5.2 और IWP (इंस्टा वेक एन'पेयर) के साथ आता है ताकि चार्जिंग केस का ढक्कन खुल जाने के बाद इसे आसानी से डिवाइस के साथ जोड़ा जा सके। इसमें IPX4 रेटिंग भी है।


मूल्य और उपलब्धता
BoAt Airdopes 100 की कीमत 1,299 रुपये है और इसे कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदा जा सकता है।

यह सैफायर ब्लू, ओपल ब्लैक और एमराल्ड ग्रीन कलर में उपलब्ध है।

Related News