वीवो को भारतीय बाजार में काफी समय हो गया है। भारत में वीवो के कई सीरीज के फोन बिकते हैं, जिसमें वाई, वी और एक्स जैसी सीरीज भी लॉन्च की गई हैं। अब कंपनी ने टी सीरीज भी कर ली है। टी सीरीज का पहला फोन भारतीय बाजार में वीवो टी1 5जी के नाम से पेश किया जाने वाला है। वीवो टी1 5जी की बिक्री फ्लिपकार्ट से शुरू होने जा रही है। वीवो टी1 5जी का माइक्रो पेज भी फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है।

वीवो टी1 5जी भी 20,000 रुपये की रेंज में सबसे तेज और सबसे पतला 5जी स्मार्टफोन होने जा रहा है। वीवो टी1 5जी की लॉन्चिंग 9 फरवरी को भारत में होने वाली है। दावा किया जा रहा है कि वीवो टी1 को 5जी के साथ मल्टी-डायमेंशनल परफॉर्मेंस और ट्रेंडी डिजाइन भी मिल रहा है। अभी कंपनी ने फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी जारी नहीं की है, लेकिन इतना जरूर कहा है कि आने वाले कुछ दिनों में वीवो टी1 5जी के फीचर्स की जानकारी भी सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी जाने वाली है। . कंपनी के दूसरे फोन की तरह वीवो टी1 5जी भी मेड इन इंडिया होने वाला है।

वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रैटेजी योगेंद्र श्रीरामुला ने इस बारे में बात की है, 'वीवो ब्रांड के तौर पर हमारा पूरा फोकस यूजर की जरूरत पर है। यूजर्स की जरूरत, स्टाइल के लिहाज से नई सीरीज भी लॉन्च होने जा रही है। हम फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। ' अभी पिछले हफ्ते ही वीवो ने भारत में अपना नया 5जी स्मार्टफोन वीवो वाई75 5जी लॉन्च किया था। Vivo Y75 में भी 5G के साथ तीन रियर कैमरे दिए जा रहे हैं। फ्लैट डिजाइन भी दिया गया है। वीवो वाई75 5जी मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। वीवो Y75 5G की कीमत 21,990 रुपये रखी गई है। फोन को एक ही वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में पेश किया गया है।

Related News