कंपनी आने वाले महीनों में शानदार विशिष्टताओं और असाधारण विशेषताओं के साथ अधिक प्रीमियम मॉडल जारी करने पर ध्यान केंद्रित करेगी क्योंकि भारत में स्मार्ट टेलीविजन बाजार में किफायती टॉप-एंड टीवी के कारण बड़े पैमाने पर मंथन का अनुभव होता है। जो अब बाजार में छाए हुए हैं। बता दे की, सभी बाजार क्षेत्रों और ग्राहक प्रकारों के लिए एक एसर टेलीविजन है, भारत में एसर होम एंटरटेनमेंट व्यवसाय के आधिकारिक लाइसेंसधारी, इंडकल टेक्नोलॉजीज ने 2022 में टीवी रेंज को बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया।

कुछ नए बड़े स्क्रीन वाले टीवी भी पेश करने जा रहे हैं, जो प्रीमियम डिस्प्ले और इंटरएक्टिव क्षमताओं के साथ बनाए जाएंगे और डिजाइन के नेतृत्व वाले होंगे। एच और एस-सीरीज़, एसर टेलीविज़न के एंड्रॉइड टीवी 11-आधारित टेलीविज़न की एक नई श्रृंखला, भारत में अमेज़न पर बिक्री के लिए चली गई है। एच-सीरीज एंड्रॉइड 11 स्मार्ट एलईडी टीवी के तीन आकार हैं: 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच।

बता दे की, 43-इंच टीवी, जिसकी कीमत आमतौर पर 29,999 रुपये है, पर छुट्टियों के सप्ताह के दौरान 25,999 रुपये की छूट दी जाएगी। कंपनी के मुताबिक, 55 इंच वाले मॉडल की कीमत 33,999 रुपये और 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 28,999 रुपये है। बिक्री के दौरान, एस सीरीज को दो आकारों में पेश किया जाता है: 32 इंच का एचडी और 65 इंच का यूएचडी, जिसकी शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, व्यवसाय एक बहुत बड़ी बिक्री की उम्मीद करता है और एक अच्छा छुट्टी का मौसम विकसित हो रहा है। "इस साल, हमने कई बार देखा है कि इन चरम बिक्री समय के दौरान मांग इतनी अधिक रही है कि हमें विभिन्न मॉडलों में स्टॉक किया गया है। बिक्री की गति और उपभोक्ता प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए, हम अनुमान लगाते हैं कि छुट्टियों के मौसम के दौरान यह प्रवृत्ति जारी रहेगी।

Related News