मशहूर टेलिकॉम कंपनी Jio ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी अपने ग्राहकों को 28 दिनों का फ्री प्लान दे रही है। दरअसल जियो ने रेफरल कोड 'JioTogether' जारी किया है। इसके तहत रेफर करने वाले और रेफरी दोनों को 98 रुपये और 349 रुपये के मुफ्त रिचार्ज वाउचर दिए जाएंगे। हालांकि, इसका इस्तेमाल ग्राहक नया जियो प्रीपेड कनेक्शन लेने और जियो में पोर्ट कराने के लिए कर सकते हैं।

जियो वेबसाइट के मुताबिक यह ऑफर 12 अक्टूबर 2021 से लाइव है। हालांकि गौर करने वाली बात है कि जियो के इस ऑफर को चरणबद्ध तरीके से रोल आउट किया जा रहा है। रिलायंस जियो की ओर से पात्र ग्राहकों को एक वीडियो भेजा जा रहा है। आप इस वीडियो को किसी भी ऐसे व्यक्ति को भेज सकते हैं जिसे नया जियो सिम मिल रहा है या जियो को पोर्ट कर रहा है।

वाउचर प्राप्त करने के लिए, संदर्भित उपयोगकर्ता को अपने नए Jio सिम पर 199 रुपये या 249 रुपये का पहला रिचार्ज करना होगा और फिर रेफरल कोड साझा करना होगा। सिम एक्टिवेट होने के बाद, उन्हें 7977479774 पर FRIEND लिखकर व्हाट्सएप करना होगा और 3 दिनों के भीतर रेफर करने वाले का मोबाइल नंबर सबमिट करना होगा। एक बार जब यह प्रक्रिया सफल हो जाती है, तो वाउचर आपके फोन नंबर में जुड़ जाएगा, जिसका दावा MyJio ऐप के जरिए किया जा सकता है।

फ्री में मिलेगा 98 रुपये का रिचार्ज
अधिकतम रेफरल प्राप्त करने के लिए, कंपनी हर बार ग्राहकों को हाई वैल्यू के वाउचर देगी। आपके पहले रेफरल पर आपको 98 रुपये का मुफ्त रिचार्ज मिलेगा, जिसमें प्रतिदिन 1.5GB डेटा और 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसी तरह आपके 12वीं रेफरल पर आपको 349 रुपये के छह वाउचर मिलेंगे। प्रत्येक वाउचर में आपको प्रतिदिन 3GB डेटा और 28 के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है।

Related News