चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस दमदार फ़ोन के मामले में नंबर 1 मानी जाती है। वनप्लस जल्द ही नया हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। जिसके खासियत के चर्चे अभी से हो रहे है। खबरों के अनुसार अनुसार 15 अक्टूबर को वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। तो चलिए वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

कंपनी ने यूजर के लिए नए स्मार्टफोन में 6.67 इंच का क्वाड एचडी डिस्पले दे सकती है। जिसमें बढ़िया स्क्रीन रिजोल्यूशन और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 अनुपात रखा है। डाटा सिक्योरिटी फीचर के चलते इन फिंगरप्रिंट सेंसर और डिस्प्ले सुरक्षा के लिए कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी है।


वनप्लस 7 टी प्रो फोन में पावर सप्लाई के लिए 4000 एमएच की बैटरी है। जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। कनेक्टिविटी के चलते 4जी वीओएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, एनएससी, 3.5 ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी चार्जर और अन्य सेंसर फीचर से लैस है।


फोटोग्राफी के चलते वनप्लस 7टी प्रो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपनी वनप्लस 7 प्रो स्माटफोन से सेल्फी कैमरा की क्वालिटी ज्यादा बेहतर दे सकती है। डाटा संग्रहण के लिए फोन में 128/256जीबी की सुविधा देगी।

Related News