इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

रक्षाबंधन नजदीक हैं। इस मौके को यादगार बनाने के लिए हर भाई अपनी बहन को गिफ्ट देना पसंद करता हैं। ऐसे में अगर आप अपनी बहन को कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो यहां हम आपको कुछ विकल्प सुझा रहे हैं। ये सभी गिफ्ट 1 हजार रूपये से भी कम कीमत में उपलब्ध हैं। चलिए जानते हैं।

गि‍फ्ट कॉम्‍बो: ई कॉमर्स साइट अमेजॉन पर एक गि‍फ्ट कॉम्‍बो मौजूद हैं। इस कॉम्बो में 12 बाई 12 इंच का 'कुशन', 'सि‍रामि‍क कॉफी मग' और एक 'की चेन' मौजूद हैं। यदि आप राखी के मौके पर अपनी बहन को ये कॉम्बो पैक गिफ्ट करना चाहते हैं तो बता दे इसकी कीमत मात्र 599 रूपये हैं।

स्‍टील मग: खासतौर पर राखी के मौके पर आप अपनी बहन को इसे गिफ्ट कर सकते हैं। आप चाहे तो इस मग पर अपनी बहन की तस्वीर प्रिंट करवाकर इसे और यादगार बना सकते हो। आईजीपी पर ये मग मात्र 525 रूपये की सस्ती सी कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

वर्ल्‍ड बेस्‍ट सि‍स्‍टर ट्रॉफी: सबसे बेहतरीन ! रक्षाबन्धन के मौके पर अपनी बहन को सबसे स्पेशल महसूस कराने के लिए आप ये 'वर्ल्‍ड बेस्‍ट सि‍स्‍टर ट्रॉफी' खरीद सकते हैं। अमेजॉन पर मात्र 385 रूपये की कीमत में उपलब्ध ये ट्रॉफी इस मौके पर सबसे बेस्ट गिफ्ट होगा।

ग्रीटिंग कार्ड के साथ सि‍पर: दू द मोस्‍ट एडोरेबल सिस्‍टर के मैसेज के साथ सि‍पर और कार्ड मात्र 450 रूपये की कीमत में अमेजॉन पर उपलब्ध हैं। राखी के मौके पर भाई अपनी बहन के लिए और बहन अपने भाई के लिए इसे उपहार स्वरूप दे सकती हैं।

वॉल क्‍लॉक: सि‍स्‍टर यू आर वन इन मि‍लि‍यन के मैसेज के साथ 10 बाई 10 इंच साइज की ये 'वॉल क्‍लॉक' रक्षाबंधन पर सबसे अच्छा गिफ्ट हैं। 999 रुपये की कीमत में इस वॉल क्लॉक को अमेजॉन से खरीदा जा सकता हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News