फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 की कीमत में कटौती की घोषणा की गई है! जी हां, आप इस हाई-एंड आईफोन को काफी कम पैसे में खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इस समय Apple iPhone 12 पर भारी छूट दी जा रही है। आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाकर आइटम की मूल कीमत पर 18% की छूट प्राप्त कर सकते हैं। क्योंकि यह ऑफर iPhone 12 के लिए सभी छह रंगों- ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, वायलेट, प्रोडक्ट रेड और व्हाइट में उपलब्ध है।

यदि आप उचित मूल्य पर आईफोन की तलाश कर रहे हैं तो यह ऑफर आपके लिए है। जानें कि डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ आपको कितना खर्च आएगा। आईफोन 12 की कीमत में कटौती का पूरा ऑफर यहां देखें।

आईफोन 12

Apple iPhone 12 का 64 जीबी स्टोरेज मॉडल फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 53,999 रुपये में उपलब्ध है।

परिणामस्वरूप आपको 18% की एक फ्लैट छूट मिलेगी। इसके अलावा, आप बिक्री की कीमत कम करने के लिए iPhone 12 पर क्लब कार्ड छूट प्राप्त कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एसबीआई मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड ग्राहक तुरंत 10% छूट प्राप्त कर सकते हैं, और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड धारक कीमतों को और कम करने के लिए 5% छूट प्राप्त कर सकते हैं।

एक्सचेंज डील से iPhone 12 की कीमत कैसे कम होगी?

iPhone 12 पर एक्सचेंज ऑफर के तौर पर फ्लिपकार्ट 17,000 रुपये तक का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इसका मतलब है कि आप आसानी से 40,000 रुपये से कम में iPhone 12 खरीद सकते हैं। लेकिन क्या ये सच में काम करता है? यह पता लगाने के लिए कि आप कितनी छूट के हकदार होंगे, आपको बस अपने पुराने स्मार्टफोन में व्यापार करना होगा और ब्रांड नाम और मॉडल नंबर की आपूर्ति करनी होगी। उदाहरण के लिए, आप iPhone 11 को एक्सचेंज करते समय 11000 रुपये की छूट प्राप्त कर सकेंगे।

हालाँकि, आपको अवगत होना चाहिए कि Apple आने वाले हफ्तों में अपनी नई iPhone 14 श्रृंखला को नवीनतम तकनीक के साथ पेश करने के लिए तैयार हो रहा है। दूसरी ओर, iPhone 12, A14 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है जो दो साल पुराना है।

Related News