टेक दिग्गज एप्पल के उत्पाद हमेशा ग्राहकों को आकर्षित करते हैं। इसी समय, मूल उत्पाद को अनुकूलित करने और इसे एक नए रूप में पेश करने की प्रवृत्ति भी आजकल बहुत लोकप्रिय है। रूसी लक्जरी ब्रांड कैवियार ने हाल ही में घोषणा की कि वह एप्पल एयरपॉड्स मैक्स का एक कस्टम संस्करण लॉन्च करेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, अनुकूलित एयरपॉड्स मैक्स को नए साल 2021 में लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इसे दो रंगों ब्लैक और व्हाइट में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, ऑर्डर के बाद ये Apple AirPods Max ग्राहक के लिए बनाया जाएगा। रूसी लक्जरी ब्रांड कैवियार लोकप्रिय तकनीकी उत्पादों के लक्जरी वेरिएंट बनाने के लिए जाना जाता है।

Apple AirPods Max के कैवियार कस्टम डिज़ाइन को देखकर, कोई भी आसानी से नोटिस कर सकता है कि हेडफ़ोन सोने से ढके हेडफ़ोन के कारण बहुत महंगे हो सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि कैवियार के Apple एयरपॉड्स मैक्स कस्टम वेरिएंट की कीमत 1 लाख 1,08,000 अमेरिकी डॉलर हो सकती है।

कैवियार समूह द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि एप्पल एयरपॉड्स मैक्स को शुद्ध सोने से डिजाइन किया गया है। जो इसे लुक में बेहद आकर्षक बनाता है। कंपनी का कहना है कि उसने ग्राहकों की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखा है, जबकि किसी भी तरह से निर्दोष होने पर भी जोर दिया है। इससे पहले कैवियार ने एक कस्टम iPhone 12 प्रो संस्करण भी लॉन्च किया था।

Related News