बहुत जल्द Vivo भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच एक डिवाइस को गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर देखा गया है, जिसे V21e 5G माना जा रहा है। साथ ही गूगल प्ले कंसोल की लिस्टिंग से इसके कई फीचर्स की जानकारी मिली है। बता दें कि कंपनी ने V-सीरीज के तहत V21, V21 5G और V21e स्मार्टफोन को पिछले मलेशिया में पेश किया था।

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग Vivo V21e स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल वेबसाइट पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, V21e 5G में फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल होगा। साथ ही यूजर्स को डिवाइस में वॉटर-ड्रॉप नॉच और राइट साइड में वॉल्यूम-पावर बटन मिलेगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Vivo V21e स्मार्टफोन में मीडियाटेक का Dimensity 700 प्रोसेसर और 8GB रैम दी जाएगी। यह डिवाइस एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

वीवो ने अभी तक Vivo V21e स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo V21e की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इसके अलावा डिवाइस को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।

Related News