घरेलू कंपनी एंब्रेन ने अपने दो ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Ambrane Dots 38 और NeoBuds 33 भारत में लॉन्च कर दिए हैं। इनकी शुरुआती कीमत 1,799 रुपये है। दोनों ईयरबड्स को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है। इसके अलावा दोनों बड्स के फीचर्स भी काफी मिलते हैं। दोनों ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है।


Ambrane Dots 38, Ambrane NeoBuds 33 की कीमत
Ambrane Dots 38 को व्हाइट कलर में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है और इसकी कीमत 2,499 रुपये है, हालांकि ऑफर के तहत यह महज 1,299 रुपये में मिल रहा है। Ambrane NeoBuds 33 को कंपनी की वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 1,799 रुपये है लेकिन ऑफर के तहत अमेजन से इसे 899 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह ब्लैक, इंडिगो ब्लू और व्हाइट कलर में मिलेगा।


Ambrane Dots 38 की स्पेसिफिकेशन
Ambrane Dots 38 में ब्लूटूथ 5.0 है। इसकी साउंड क्वालिटी काफी शानदार है और इसमें आपको 10mm का डायनेमिक ड्राइवर मिलेंगे। इसमें कॉलिंग के लिए इन-बिल्ट माइक भी है। साथ ही यूजर्स को इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कॉल रिजेक्ट के लिए अलग बटन मिलते हैं। इस ईयरबड्स में वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। बैटरी के लिए 4 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। वहीं केस के साथ 16 घंटे का दावा है। दोनों बड्स में 40mAh की और केस में 300mAh की बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी केबल है।

Ambrane NeoBuds 33 की स्पेसिफिकेशन
Ambrane NeoBuds 33 में v5.0 है और इसमें भी 10mm का डायनेमिक ड्राइवर है। कॉलिंग के लिए इनबिल्ट माइक है और टच सेंसर दिया गया है इस से आप म्यूजिक कंट्रोल, कॉलिंग और वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट कर सकते हैं। इसकी बैटरी को लेकर 3.5 घंटे के बैकअप का दावा है। इसके प्रत्येक बड्स में 35mAh की और चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी है। इसमें भी चार्जिंग के लिए टाईप-सी केबल है।

Related News