Flipkart और Amazon ने इसी महीने अपनी-अपनी सेल की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट की सेल को बिग सेविंग डेज कहा जाता है। अमेज़न सेल को ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल कहा जाता है। दोनों ई-कॉमर्स कंपनियां स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेज और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट दे रही हैं। यहां डील्स के बारे में जानकारी दी गई है।

Amazon ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 6 अगस्त से शुरू होकर 10 अगस्त तक चलेगी। SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने वालों को 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट और 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा।

सेल में बजट स्मार्टफोन की कीमत 6,599 रुपये से शुरू होगी। मोबाइल एक्सेसरीज 69 रुपये से शुरू होंगी। नो-कॉस्ट ईएमआई 2,083 रुपये से शुरू होगी।

वाशिंग मशीन की बिक्री 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ की जाएगी। फ्रिज की कीमत 6990 रुपये से शुरू होगी। बजट टीवी 5,999 रुपये से शुरू होते हैं और 1,333 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई है।

फ्लिपकार्ट के बड़े बचत दिवस 6 अगस्त से शुरू होंगे और 10 अगस्त को समाप्त होंगे। फ्लिपकार्ट प्लस के सदस्यों के लिए बिक्री 5 अगस्त से शुरू होगी। जो लोग आईसीआईसीआई बैंक और कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके आइटम खरीदते हैं, उन्हें फ्लैट 10 प्रतिशत कैश बैक मिलेगा।

लगभग सभी निर्माताओं की ओर से टैबलेट पर 45 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। कंपनी कंप्यूटर एक्सेसरीज पर भी 70 फीसदी तक की छूट देगी। टेलीविजन और वाशिंग मशीन जैसे घरेलू उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

Related News