itel ने सोमवार को भारत में अपना नया फोन लॉन्च किया है। नवीनतम iTel Vision 2 की कीमत रु। हैंडसेट ग्रेजुएशन ग्रीन और डीप ब्लू सहित दो रंगों में आता है। कंपनी यहां फोन के साथ वीआईपी ऑफर भी दे रही है जहां आपको मुफ्त में वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मिलता है। ये खरीद के 100 दिनों के लिए लागू होंगे। लॉन्च के समय, कंपनी के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “हमने एक नया बेंचमार्क सेट करने के लिए यह फोन बनाया है।

Itel Vision 2 - 5000mAh Battery,MTK Helio G35,6GB RAM,16MP Camera/Itel  Vision 2 - YouTube

हमने इस फोन में बड़ा डिस्प्ले, प्रीमियम लुक दिया है। हमने इस फोन को बेहतरीन ग्राहक अनुभव को ध्यान में रखकर बनाया है। यह उन ग्राहकों के लिए है जो फोन में मजबूत प्रदर्शन और अच्छे अनुभव का अनुभव चाहते हैं। फोन में डिस्प्ले में 6.6 इंच एचडी + डॉट है जो इन सेल टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें 2.5F का घुमावदार ग्लास, चमक का 450 nits और 20: 9 का आस्पेक्ट रेश्यो है। प्रदर्शन के मामले में, फोन 1.6Ghz पर देखे गए एक ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन 128 जीबी के एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है जिसे आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से कर सकते हैं।

सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, फोन एंड्रॉइड क्यू गो संस्करण पर काम करता है। फोन 4000mAh की बैटरी के साथ आता है जो 7 घंटे के वीडियो, 35 घंटे के संगीत, 25 घंटे की कॉलिंग और 300 घंटे के स्टैंडबाय टाइम का समर्थन करता है। कैमरे के संदर्भ में, फोन में एक एआई ट्रिपल कैमरा सेटअप है जो 13-मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसमें डेप्थ सेंसर भी है। फोन एआई मोड, पोर्ट्रेट मोड, पैनो मोड, प्रो मोड, लो लाइट मोड और एचडीआर मोड सहित कई कैमरा मोड के साथ आता है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

Related News