दुनियाभर में अपनी शानदार स्मार्टफोन्स के लिए मशहूर ब्रैंड ओप्पो ने फेस्टिवल सीजन के तहत भारत में अपने नए स्मार्टफोन ओपो ए33 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बाजार में 11,990 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है। इस खूबसूरत दिखने वाले स्मार्टफोन में 4 कैमरे दिए है। बता दें कि ओप्पो द्वारा इस नए ओपो ए33 की बिक्री महीने फ्लिपकार्ट के साथ ही रिटेल स्टोर पर शुरु की जाएगी।


वहीं इसमें बेहतर बैटरी बैकअप के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है। नए ओपो ए33 स्मार्टफोन को बाजार में एक वेरियंट के साथ उतारा गया है जो कि 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज कैपिसिटी के साथ आएगी। ब्लैक कलर में लॉन्च ओप्पो ए33 में 6.5 इंच का एचडी प्लस होल पंच डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस नए ए33 में स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90Hz का है। इस नए स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकम स्नैपड्रेगन 460 सॉक प्रोसेसर दिया गया है।


इस फोन का कलरओस 7.2 ऑपरेटिंग सिस्टम और एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड है। इतना ही नही ओप्पो ने इस फोन की स्क्रीन के साथ ही बैक में भी फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है। ओपो ने ए33 में बेहतर क्वालिटी के फोटो क्लिक करने के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्स का है। इसमें दी गई 5000 एमएएच की बैटरी 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खऱीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसकी सेल फ्लिपकार्ट के अगली सेल में शुरु की जाएगी।

Related News