Amazon Great Indian सेल शुरू होने वाली है। फेस्टिव सेल हर साल ई-टेलर द्वारा आयोजित सबसे बड़ी वार्षिक सेल है। अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल का 2021 संस्करण 3 अक्टूबर से शुरू होगा और दिवाली तक चलेगा। सेल 24 घंटे पहले Amazon Prime ग्राहकों के लिए लाइव हो जाएगी। अमेज़ॅन ग्राहकों को अपने पसंदीदा उत्पाद को केवल 1 रुपये में प्री-बुक करने का मौका दे रहा है। यह ऑफ़र गैजेट सहित कई श्रेणियों में उपलब्ध है। ग्राहक उपलब्ध प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग करके प्रोडक्ट्स को रिज़र्व कर सकते हैं। यह ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत से पहले 'रिडेम्पशन विंडो' के दौरान उत्पाद की जल्द उपलब्धता की गारंटी देगा। 1 रुपये का प्री-बुकिंग ऑफर कई उत्पादों पर उपलब्ध है, इसका मतलब है कि उपयोगकर्ता इस ऑफर के तहत जितने चाहें उतने उत्पादों की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

'बेस्ट सेलिंग' लैपटॉप
खरीदार एचपी और आसुस के लैपटॉप को 1 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। इस रेंज में बजट और प्रीमियम दोनों शामिल हैं। गेमिंग लैपटॉप में भी विकल्प हैं।


'बेस्ट सेलिंग' साउंडबार और स्पीकर
खरीदार वहां पसंदीदा साउंडबार और स्पीकर को सिर्फ 1 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। ब्रांडों में जेबीएल, हरमन, बोट, वंडरबूम, ब्लाउपंकट और बहुत कुछ शामिल हैं।


'बेस्ट सेलिंग' स्मार्टवॉच और फिटनेस बैंड
यहां सिर्फ 1 रुपये में अपनी पसंदीदा स्मार्टवॉच या फिटनेस बैंड को प्री-बुक करने का मौका है। ब्रांडों में Xiaomi, OnePlus, Realme और Amazfit शामिल हैं।


'बेस्ट सेलिंग' और TWS ईयरबड
आप हेडफोन और टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को 1 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। ब्रांड्स में नॉइज़, जेबीएल, बोट, बोल्ड और बहुत कुछ शामिल हैं। कीमत 299 रुपये से शुरू होती है।


'बेस्ट सेलिंग' कंप्यूटर सहायक उपकरण जैसे माउस, वेब कैमरा और कीबोर्ड
यदि आप एक माउस, वेब कैमरा या कीबोर्ड खरीदना चाहते हैं, तो अमेज़न दिवाली बिक्री का समय हो सकता है। लॉजिटेक, एचपी और जेबीएल सहित कई ब्रांड के कंप्यूटर एक्सेसरीज पर ऑफर्स हैं।

राउटर और हार्ड ड्राइव जैसे 'बेस्ट सेलिंग' नेटवर्किंग कंपोनेंट्स
आप आंतरिक हार्ड ड्राइव, डुअल-बैंड वायरलेस राउटर और भी बहुत कुछ प्री-बुक कर सकते हैं। ब्रांडों में डी-लिंक, टी-प्लिंक और सीगेट शामिल हैं।

'बेस्ट सेलिंग' घर और रसोई के गैजेट
यदि आप अपने घर और रसोई के लिए कुछ अच्छे गैजेट खरीदना चाहते हैं, तो आप इन्हें भी सिर्फ 1 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। विकल्पों में स्मार्ट बल्ब, पोर्टेबल एलईडी लैंप, वैक्यूम क्लीनर, इलेक्ट्रिक केतली और बहुत कुछ शामिल हैं।

Related News