अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021 फेस्टिव सीजन सेल 3 अक्टूबर से शुरू होगी। अमेज़न गैजेट्स, कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर और बहुत कुछ पर डिस्काउंट दे रहा है। यूएस ई-कॉमर्स दिग्गज ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस साल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू करने की घोषणा की। पिछले साल की तरह ही, देश में त्योहारों के पूरे महीने ऑनलाइन बिक्री चलेगी। प्राइम मेंबर्स को सेल के दौरान उपलब्ध डील्स और डिस्काउंट का जल्द एक्सेस दिया जाएगा। इस हफ्ते की शुरुआत में, अमेज़न प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट ने घोषणा की कि वह 7 अक्टूबर से शुरू होने वाली अपनी बिग बिलियन डेज़ 2021 की सेल की मेजबानी कर रहा है।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए, अमेज़न ने इसके लिए एक डेडिकेटडी पेज भी बनाया है, जो विभिन्न मोबाइल फोन मॉडल और एक्सेसरीज़, स्मार्टवॉच, टैबलेट और लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और स्मार्ट टीवी सहित घरेलू उपकरणों पर डिस्काउंट का संकेत दे रहा है। अमेज़ॅन की सेल में साल की सबसे कम कीमतों पर अपने इको, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पेश करने का भी दावा किया गया है। इसके अलावा, देश में वॉयस असिस्टेंट के यूजर बेस का विस्तार करने के लिए कई एलेक्सा स्मार्ट होम कॉम्बो ऑफर होंगे।

डील्स, डिस्काउंट और ऑफ़र के अलावा, ऐप्पल, आसुस, फॉसिल, एचपी, लेनोवो, वनप्लस, सैमसंग, सोनी और शामोमि जैसे ब्रांडों के 1,000 से अधिक नए प्रोडक्ट्स भी लॉन्च होंगे। सोनी के PS5 और Microsoft के Xbox भी लॉन्च किए जाएंगे।

अमेज़ॅन पे का इस्तेमाल कर के बिल पे करने, टिकट बुक करने और पैसे भेजकर ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 5,000 रुपये तक बचाए भी जा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, अमेज़ॅन ने एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी की है ताकि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान एचडीएफसी बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के साथ-साथ ईएमआई लेनदेन का उपयोग करने वाले ग्राहकों के लिए 10 प्रतिशत तत्काल छूट की पेशकश की जा सके।

जो ग्राहक अमेज़न प्राइम मेंबरशिप में शामिल हुए हैं, उन्हें ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का जल्द एक्सेस मिलेगा। अतिरिक्त कैशबैक ऑफ़र, एक्सटेंडेड नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन और एडिशनल वारंटी भी होगी - जो सभी विशेष प्राइम फ्राइडे के दौरान उपलब्ध होंगे।

Related News