हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

पिछले सप्ताह लॉन्च किये गए 10.or D2 स्मार्टफोन को आज ऑनलाइन खरीदा जा सकता हैं। यह एक बजट स्मार्टफोन हैं। बता दे टेनॉर अमेजन का स्मार्टफोन ब्रांड हैं। अमेजन पर इसके नए फोन को आज खरीदा जा सकता हैं। इस बजट स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये है। ध्यान दे, टेनॉर डी2 स्मार्टफोन की ये सेल सिर्फ अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए रखी गई हैं। सेल 28 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

टेनॉर डी2 स्मार्टफोन के दो वेरियंट अमेजन पर उपलब्ध होंगे। इसमें 2 जीबी रैम 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और 3 जीबी रैम 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज विकल्प शामिल हैं। दोनों वेरियंट की कीमत क्रमशः 6,999 रुपये और 7,999 रुपये है। ब्लैक और ग्लो गोल्ड कलर में उपलब्ध कराये जा रहे इस स्मार्टफोन की खरीद पर जियो यूज़र्स को 2,200 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा टेनॉर डी2 को सेल में बिना ब्याज वाली ईएमआई पर खरीदा जा सकता हैं।

टेनॉर डी2 डुअल सिम स्मार्टफोन हैं। अमेजन सेल पर इस स्मार्टफोन की खरीद पर पंजाब नेशनल बैंक और इंडसइंड बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 फीसदी का डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जाएगा। यदि आप टेनॉर डी2 स्मार्टफोन खरीदने के लिए अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट आपको प्राप्त होगा। अमेजन प्राइम ग्राहकों के लिए एक साल की अतिरिक्त वारंटी भी मिलेगी।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News