Amazfit ने भारत में Amazfit Active नाम से एक नई स्मार्टवॉच पेश की है। इस स्मार्टवॉच में 1.75 इंच का एचडी AMOLED डिस्प्ले है और यह ZeppOS 2.0 और ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करता है। यह 300mAh की बैटरी से लैस है जो एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चल सकती है। यह बैटरी सेवर मोड में 30 दिनों तक चल सकती है। इस स्मार्टवॉच की ग्लोबल लॉन्चिंग पिछले साल अक्टूबर में हुई थी और अब इसे आधिकारिक तौर पर भारत में लॉन्च किया गया है। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालते हैं।

Amazfit Active स्मार्टवॉच की कीमत:
Amazfit Active स्मार्टवॉच की कीमत उसके मॉडलों के अनुसार रखी गई है, इसके तीन रंग वेरिएंट उपलब्ध हैं: मिडनाइट ब्लैक, पेटल पिंक और लैवेंडर पर्पल। मिडनाइट ब्लैक और पेटल पिंक वेरिएंट को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, जबकि लैवेंडर पर्पल वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। स्मार्टवॉच अमेज़न पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

pc: Amazfit India

Amazfit Active स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशन:
Amazfit Active स्मार्टवॉच में 1.75-इंच HD AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 450 x 390 पिक्सल और पिक्सेल घनत्व 341ppi है। डिस्प्ले 2.5डी टेम्पर्ड ग्लास से सुरक्षित है। स्मार्टवॉच ZeppOS 2.0 पर चलती है और ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर शामिल है।

स्मार्टवॉच में विभिन्न स्वास्थ्य सुविधाएँ शामिल की गई हैं, जैसे ब्लड ऑक्सीजन लेवल की निगरानी, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि। यह 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस को भी सपोर्ट करता है। स्मार्टवॉच 300mAh की बैटरी से लैस है, जो एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक उपयोग करती है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी सेवर मोड में 30 दिनों तक चल सकती है। यह ऐप्स और डेटा के लिए 256GB स्टोरेज प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टवॉच में संगीत नियंत्रण और कैमरा नियंत्रण जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

मूल्य निर्धारण के संदर्भ में, Amazfit एक्टिव स्मार्टवॉच ₹12,999 में मिडनाइट ब्लैक और पेटल पिंक और ₹13,999 में लैवेंडर पर्पल के बीच एक विकल्प प्रदान करती है। म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ ऐप्स और 256GB तक डेटा स्टोरेज की उपलब्धता इस स्मार्टवॉच की अपील को बढ़ा देती है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News