बच्चों को और युवाओं को खासकर सुपरहीरोज वाले गेम्स काफी पसंद आते हैं। अगर बात करे बैट्समैन या सुपरमैन की तो, ये दोनों तो ऑल टाइम फेवरेट सुपरहीरोज हैं। दोनों ही हीरोज को अक्सर लोगों की जान बचाते फिल्मों में हम देखते हैं, लेकिन अगर ये दोनों ही आपस में लड़ने लगे तो ? जी हाँ, अगर आप इन दोनों सुपरहीरोज को एक साथ लड़ाना चाहते हैं तो हम आपको एक शानदार वीडियो गेम के बारे में बता रहे हैं। चलिए जानते हैं ...

इनजस्टिस-2

इस गेम को साल 2017 में रिलीज़ किया गया था। गेम को पीएस4, एक्स बॉक्स वन एंड पीसी पर खेला जा सकता हैं। यह गेम इनजस्टिस’ का ही दूसरा पार्ट है। गेम के शुरुआत में ही आप खुद को एक गद्दे में देखेंगे। इसके बाद आपके सामने दोनों सुपरहीरोज एक दूसरे से युद्द करते हुए दिखाई देते हैं। यह एक शानदार और रोमांचक गेम हैं, जिसमें आप अपने ऑलटाइम फेवरेट सुपरहीरोज को आपस में लड़वा सकते हैं।

दो अन्य शानदार गेम

राइम: इस गेम को 26 मई, 2017 में लॉन्च किया गया था। इसे पीएस4, एक्स बॉक्स वन, निनटेंडो स्विच एंड पीसी पर खेला जा सकता हैं। यह एक शानदार पजल गेम हैं जो काफी रोमांचक हैं। इस गेम को सिंगल प्लेयर द्वारा ही खेला जा सकता हैं। गेम में घनघोर आंधी आने के बाद अपने टूटे हुए जहाज में फंसा हुआ एक छोटा लड़का हैं, जो सडनली एक अजीब गरीब द्वीप पर चला जाता हैं। इस द्वीप से निकलना ही इस गेम का टार्गेट हैं।

बटालियन 1944: पीएस4, एक्स बॉक्स वन एंड पीसी सपोर्टेड गेम हैं। जब आप इस गेम को खेलते हैं तो आपको प्रथम विश्वयुद्द की पृष्ठभूमि का अहसास होगा। यह मल्टीप्लेयर गेम हैं। आप इस गेम को जरूर खेलिए, आपको उम्मीद हैं मजा आएगा।

Related News