चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी को भला कौन है जानता है। इस कंपनी ने एक से बढ़ कर एक कई शानदार स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। रियलमी पूरे दुनिया में छाई हुई है। अब कंपनी यूजर्स के लिए एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन का नाम रियलमी 2 है। ये फोन काफी हफ़्तों से चर्चा में है।

अब कंपनी ने खुद ने खुलासा किया है कि रियलमी 3 को भारत में 4 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्विटेशन भी भेजना शुरू कर दी है। रियलमी के इंडिया प्रमुख माधव सेठ ने खुद इस बात की जानकारी एक ट्वीट के माध्यम से दी है। कहा जा रहा है कि ये फोन बेहद ही शानदार फोन होगा और कई तरह के खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं फोन के फीचर्स और अनुमानित कीमत के बारे में।

रियल मी 3 फीचर्स

कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन एक लीक के आधार पर इस बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन पीछे की तरफ ब्लैक ग्रेडियंट फिनिश के साथ होगा साथ ही इसमें डायमंड कट भी मिलेगा। फोन की लीक फोटो को देख कर ये भी कहा जा सकता है कि फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा। ऐसे में हो सकता है कि कंपनी इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दे। एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि ये स्मार्टफोन मीडिया टेक हिलियो P70 प्रोसेसर से लैस होगा। फोन को 25 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ आने की संभावना है। फोन में 6.3 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। इस फोन की बिक्री ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरह से की जाएगी।

कीमत:- कहा जा रहा है की कपनी इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम रख सकती है।

Related News