Reliance Jio ने अलग-अलग वैलिडिटी वाले कई प्लान लॉन्च किए हैं। जियो भी प्रतिदिन 1GB से 3GB तक के प्लान पेश कर रहा है। जियो के कुछ प्लान्स की कोई डेली लिमिट नहीं है।

आज हम आपको जियो के सबसे सस्ते और बेहतरीन प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको कम पैसे में एक जीबी डेटा मिल रहा है और खास बात यह है कि इस वाउचर की कोई वैलिडिटी नहीं है।

जियो का 4जी डेटा रु

Reliance Jio ने कई डेटा वाउचर लॉन्च किए हैं। अगर आपका डेटा खत्म हो जाता है, तो आप यह सबसे सस्ता रिचार्ज कर सकते हैं। इस योजना में कोई दैनिक सीमा नहीं है। यह वाउचर तब तक काम करेगा जब तक आपका एक्टिव प्लान वैध है।

जियो आपको 11 रुपये के रिचार्ज पर 1 जीबी डेटा दे रही है। इस प्लान में आपको डाटा के अलावा और कोई सुविधा नहीं मिलेगी। इसकी भी कोई वैधता नहीं है। इसकी वैलिडिटी आपके एक्टिव प्लान पर निर्भर करेगी।

मान लीजिए आपने कोई ऐसा प्लान लिया है जो एक साल के लिए वैलिड है तो यह प्लान एक साल के लिए एक्टिव रहेगा। यह एक जीबी डेटा 365 दिनों के लिए मिलेगा।

21, 51 और 101 रुपये के वाउचर

जियो 11 रुपये के अलावा 21, 51 और 101 रुपये के वाउचर भी दे रही है। 21 रुपये का वाउचर लेने पर आपको 2GB डेटा मिलेगा। 51 रुपये के वाउचर पर आपको 6GB डेटा और 101 रुपये के वाउचर पर 12GB डेटा मिलेगा।

Related News