Huawei कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप ने गुरुवार को भारत में 4,490 रुपये में बैंड 6 का अनावरण किया, जो 12 जुलाई से विशेष रूप से अमेज़न पर उपलब्ध होगा। नए बैंड 6 में पहले की अपेक्षा अब नए फीचर्स हैं।

बैंड में 1.47 इंच का AMOLED फुलव्यू डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 194*368 है और 282PPI vivid कंटेंट है। कलर्ड स्क्रीन डिस्प्ले यूजर्स को जानकारी इन्फॉर्मेशन के लिए और भी अधिक क्लैरिटी प्रदान करता है।

Huawei Band 6 अब ऑल डे SpO2 मॉनिटरिंग सपोर्ट प्रदान करता है और यह यूजर्स की हेल्थ मॉनिटरिंग करता है। ब्लड ऑक्सीजन लेवल कम होने पर अलार्म भेजता है। बैंड 6 निरंतर, रियल टाइमऔर सटीक हार्ट रेट, नींद और तनाव की निगरानी भी प्रदान करता है। यदि हृदय गति बहुत अधिक या बहुत कम है तो यह उपयोगकर्ता को भी सचेत करेगा।

हुवावे बैंड 6 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसके अलावा, बैंड 6 मैग्नेटिक चार्जर के जरिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। पांच मिनट तक चार्ज करने पर आप दो दिनों स्मार्ट बैंड को सामान्य उपयोग कर सकते है।

बैंड 6 को 96 वर्कआउट मोड मिलते हैं, जिसमें 11 पेशेवर वर्कआउट मोड जैसे इनडोर और आउटडोर रनिंग, साइकलिंग और रोप स्किपिंग और 85 और कस्टमाइज्ड मोड शामिल हैं, जिसमें फिटनेस, बॉल गेम और डांसिंग शामिल हैं, जो वर्कआउट ट्रैकिंग की व्यापक कवरेज प्रदान करते हैं।

Huawei Band 6 भारत में ग्राहकों के लिए विशेष रूप से Amazon.in पर उपलब्ध होगा। यह प्रोडक्ट 12 जुलाई, 2021 से प्राइम डे सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 4,490 रुपए है। इसके अलावा, एक सीमित अवधि की पेशकश के रूप में, 12 जुलाई से 14 जुलाई, 2021 के बीच Huawei बैंड 6 खरीदने वाले ग्राहकों को 1,990 रुपए का Huawei मिनी ब्लूटूथ स्पीकर उपहार के रूप में मिलेगा।

Related News