वोडाफोन की स्वामित्व वाली 'यू ब्राडबैंड' ने एक नया ऑफर पेश किया हैं। जिसके तहत यू ब्राडबैंड के मौजूदा ग्राहकों को चार महीने तक फ्री ब्राडबैंड सर्विस उपलब्ध करायी जायेगी। कंपनी का ये प्लान 'जियो गीगा फाइबर' से मुकाबले के लिए लाया गया हैं। यू ब्राडबैंड के मुताबिक उनकी चार महीने फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस का फायदा तभी मिल पायेगा जब ग्राहक अपने मौजूदा प्लान को 12 महीने की लंबी अवधि प्लान में अपग्रेड करेंगे।

बता दे, जब ग्राहक अपने मौजूदा प्लान को 12 महीने की लंबी अवधि वाले प्लान में अपग्रेड करेंगे, तब उन्हें पूरे चार महीने के लिए निशुल्क ब्रॉडबैंड सर्विस का लाभ मिलेगा। इस ऑफर के हिसाब से यू ब्राडबैंड ग्राहक 12 महीने वाले प्लान में पूरे 16 महीने तक डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दे यह ऑफर केवल 30 सितंबर तक ही वैध रहेगा। इस ऑफर को पाने के लिए यूज़र्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

वही आपको बता दे, यू ब्राडबैंड के इसी प्लान को 3 महीने वाले प्लान में अपग्रेड कराने पर एक महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन और 6 महीने वाले प्लान में अपग्रेड करने पर दो महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। ध्यान रहे, कंपनी के इस ऑफर में 12 महीने वाले प्लान को वही ग्राहक अपग्रेड कर पाएंगे जिनके पास मौजूद प्लान 6 महीने वाला हो। इन ऑफर्स का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को UPGRADE33 प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना पड़ेगा।

Related News