टेक जगत से जुड़ी हैं हर खबर ... नया स्मार्टफोन हुआ हो लॉन्च या फिर बेहतरीन डेटा प्लान्स ... सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करिये।

दोस्तों अगर आप अपने स्मार्टफोन के लिए एक बढ़िया ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हो तो हम आपको एक अच्छा विकल्प दे रहे हैं। ऑनलाइन बाजार में एक शानदार ब्लूटूथ स्पीकर हैं, जिसे आप खरीद सकते हैं। इस स्पीकर की खासियत हैं कि, ये हवा में घूमकर साउंड देता है।

जी हाँ, दोस्तों ऑडियो एक्सेसरी बनाने वाली कंपनी ओम ऑडियो ने 'OM/ONE' के नाम से ऐसा स्पीकर बनाया हैं, जो हवा में तैरते हुए म्युजिक सुनाने का काम करता है। इस स्पीकर को स्मार्टफोन या टैबलेट में ब्लूटूथ 4.0 के जरिए कनेक्ट किया जा सकता हैं।

कंपनी ने इस छोटे साइज के ब्लूटूथ स्पीकर को गेंदनुमा लुक दिया हैं। यह बेहद आकर्षक दिखाई देता है। कंपनी ने इसमें 3 वाट का एंप्लीफायर इस्तेमाल किया है, जो किसी तरह की सतह को टच नहीं करता है। यही कारण हैं कि, ये 110 डेसीबल तक ध्वनि उत्पन्न कर सकता है।

12 घंटे बैटरी बैकअप के साथ आने वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर की जानकारी आपको पसंद आयी तो इसे लाइक करें, कमेंट करें और शेयर करें ,चैनल फॉलो करें।

Related News