हाल ही में Poco X3 स्मार्टफोन का रियर कैमरा पैनल कंपनी के इसी एग्जिक्यूटिव द्वारा टीज़ किया गया था। Poco X3 स्मार्टफोन 64-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर के साथ आएगा। इसकी पुष्टि कंपनी के एक कार्यकारी ने खुद ट्विटर पर की है। Poco X3 की सटीक लॉन्च तिथि के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

Poco X3 पर 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर की पुष्टि करता है। कैमरा सेंसर 64-मेगापिक्सल के बजाय डिफॉल्ट रूप से 16-मेगापिक्सल रिज़ॉल्यूशन की तस्वीरें बनाएगा। इसके लिए फोन के पिक्सल बिनिंग तकनीक का उपयोग करने की संभावना है। 64-मेगापिक्सल कैमरे की पुष्टि के साथ कार्यकारी ने कुछ तस्वारें भी पोस्ट की। तस्वीरों में से एक Poco X3 के कैमरा इंटरफेस की झलक दिखाता है, जिसमें अपर्चर, एक्सपोज़र वैल्यू, आईएसओ और व्हाइट बैलेंस एडजस्ट करने के विकल्पों के साथ प्रो मोड सहिए अन्य विकल्प दिखाई देते हैं।

हाल ही में Poco X3 स्मार्टफोन का रियर कैमरा पैनल कंपनी के इसी एग्जिक्यूटिव द्वारा टीज़ किया गया था। कंपनी के वैश्विक प्रवक्ता ने पोको एक्स3 स्मार्टफोन की चार तस्वीर साझा की। इन चारों ही तस्वीरों में अलग-अलग प्रकार का कैमरा सेटअप दिया गया था। प्रवक्ता ने अपने फॉलोवर्स को इन में से असली स्मार्टफोन का अनुमान लगाने को कहा है।

Related News