स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग एक नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी एम13 5जी पेश करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन के बारे में अभी तक कंपनी की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स और लीक्स के जरिए इसके बारे में कुछ बातें सामने आई हैं। सैमसंग गैलेक्सी एम13 5जी के बारे में अब तक की सारी जानकारी।

Samsung Galaxy M13 5G होगा लॉन्च: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Samsung Galaxy M13 5G की चर्चा काफी समय से हो रही है। यह स्मार्टफोन सैमसंग मिड-रेंज डिवाइस के तौर पर पेश किया जा रहा है और इसे FCC लिस्टिंग पर देखा गया है। सर्टिफिकेशन वेबसाइट के जरिए फोन के बारे में कई जानकारियां सामने आई हैं।

Samsung Galaxy M13 5G को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखाया गया: बता दे की, Samsung Galaxy M13 5G को FCC लिस्टिंग पर देखा जा सकता है। सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर सैमसंग के स्मार्टफोन को SM-M135M मॉडल नंबर से पेश किया गया है। स्मार्टफोन को ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। लिस्टिंग के जरिए फोन के बारे में जानकारी सामने आई है।

Samsung Galaxy M13 को 5G से तेज गति से चार्ज किया जाएगा: FCC लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन में आपको 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है। चार्जिंग अडैप्टर का मॉडल नंबर जिसके साथ इस फोन को टेस्ट किया गया है वह EP-TA200 है। यह एडेप्टर केवल 15W के चार्जिंग आउटपुट के साथ उपलब्ध है। अभी इस बात की कोई खबर नहीं है कि सैमसंग फोन के साथ चार्जर देगा या नहीं।

Samsung Galaxy M13 5G के बाकी फीचर्स: आपको Samsung Galaxy M13 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, 50MP का मेन सेंसर भी दिया जा रहा है और एक 2MP डेप्थ सेंसर। स्मार्टफोन 6.5-इंच IPS LCD पैनल के साथ आ सकता है; फिलहाल इसके डिस्प्ले के रिजॉल्यूशन और रिफ्रेश रेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Related News