Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K भारत में Realme 7i, Buds Air Pro और अन्य सहित नए उत्पादों को एक साथ लॉन्च किया गया है। यह Realme का फ्लैगशिप स्मार्ट टीवी है जो 55 इंच की स्क्रीन के साथ आता है। यह SLED स्क्रीन तकनीक का उपयोग करने वाला दुनिया का पहला टीवी है जिसे कंपनी ने SPD Technology (स्पेक्ट्रल पावर डिस्ट्रीब्यूशन) के मुख्य वैज्ञानिक जॉन रूयमन्स के साथ मिल कर विकसित किया है। Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K अन्य चीजों के साथ बेजल-लेस मेटल बॉडी डिज़ाइन, 94.6 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और एंड्रॉइड टीवी 9.0 प्लेटफॉर्म के साथ आता है।


भारत में Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K कीमत और बिक्री की तारीख
भारत में Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K 55-इंच की कीमत 42,999 रुपये है, लेकिन यह पहली बिक्री के दौरान 39,999 रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा। प्री-बुकिंग 16 अक्टूबर को आधी रात से शुरू होगी और टीवी फ्लिपकार्ट, Realme.com के साथ-साथ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी जल्द ही उपलब्ध होगा।

Realme स्मार्ट टीवी SLED 4K स्पेसिफिकेशन्स
Realme के प्रमुख 4K टीवी स्पोर्ट्स में 55 मिमी SLED डिस्प्ले है जिसमें 9.5 मिमी पतले बेज़ेल्स, 300 एनआईटी ब्राइटनेस, और 94.6 स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। टीवी एक प्रीमियम मेटल फ्रेम के साथ आता है । डिस्प्ले रंग बढ़ाने के लिए क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन को भी सपोर्ट करता है और टीवी में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर दिए गए हैं, जो 32-इंच और 43-इंच मॉडल पर इस्तेमाल होने वाले डिवाइसों से बड़े हैं। टीवी में क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, एचडीआर और एचडीआर 10+ के लिए सपोर्ट है। रिमोट कंट्रोल वॉइस कंट्रोल के लिए नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो और Google असिस्टेंट के बटन के शॉर्टकट के साथ आता है।

टीवी एक क्वाड-कोर मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है और 5000 से अधिक ऐप के लिए एंड्रॉइड 9.0 प्लेटफॉर्म पर चलता है, जिसमें लोकप्रिय ओटीटी ऐप जैसे डिज्नी + हॉटस्टार, ज़ी 5, नेटफ्लिक्स सहित अन्य शामिल हैं। कनेक्टिविटी फ़ीचर में 2.4GHz और 5GHz वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एचडीएमआई पोर्ट (एआरसी सहित) और यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

Realme ने एक स्टैंडअलोन 100W साउंडबार की भी घोषणा की है जिसे अलग से बेचा जाएगा। साउंडबार 60W फुल-रेंज स्पीकर्स और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ 40W सबवूफर से लैस है।

Related News