Airtel, Jio और Vodafone Idea (Vi) के पास 500 रुपये से कम के कई प्रीपेड प्लान हैं। हमने समान मूल्य सीमा में कुछ बेहतरीन प्रीपेड रिचार्ज पैक सूचीबद्ध किए हैं, इसलिए आप उनमें से कुछ को नीचे देख सकते हैं। उनमें से कुछ ओटीटी लाभ पैक करते हैं, जबकि उनमें से कुछ केवल अनलिमिटेड अनलिमिटेड कॉल और डेटा लाभ प्रदान करते हैं। अगर आप भी इसी तरह के प्लान की तलाश में हैं, तो इन प्लान्स पर नजर डाल सकते हैं ,

एयरटेल 499 रुपये, 399 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान
499 रुपये का प्रीपेड प्लान ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है। ग्राहकों को एक साल का Disney+ Hotstar Mobile Edition और Amazon Prime Video सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और प्रतिदिन 2GB डेटा शामिल है। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। Airtel FASTag, Shaw Academy, और बहुत कुछ पर 100 रुपये का कैशबैक भी दे रहा है।

ग्राहकों को कम कीमत वाले प्लान के साथ भी इसी तरह का लाभ मिलता है। 399 रुपये का एयरटेल प्रीपेड प्लान समान लाभ प्रदान करता है, लेकिन आपको एक वर्ष के बजाय केवल 3 महीने का Disney+ Hotstar मोबाइल संस्करण मिलता है। अच्छी बात यह है कि इससे आपको ज्यादा डाटा मिल रहा है। इसमें प्रतिदिन 2.5GB डेटा शामिल है। शेष लाभ समान हैं।

Jio 499 रुपये, 299 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान
Reliance Jio 499 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश करता है जिसमें प्रतिदिन 2GB डेटा और Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन शामिल है। इसके अलावा यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। हर Jio प्रीपेड में JioTV, और JioCinema जैसे ऐप्स के लिए कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस भी शामिल है। यह प्लान 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है। यदि आप ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं चाहते हैं, तो आप बस 299 रुपये का जियो प्रीपेड रिचार्ज प्लान खरीद सकते हैं, जो उसी लाभ के साथ आता है जो आपको 499 रुपये के पैक के साथ मिलता है।


वीआई 319 रुपये, 359 रुपये प्रीपेड रिचार्ज प्लान
वीआई के पास 319 रुपये का प्रीपेड प्लान है जिसमें प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस शामिल हैं। हालाँकि, आपको इसके साथ कोई ओटीटी लाभ नहीं मिलता है। अगर आपको किसी की जरूरत नहीं है, तो आप इस प्रीपेड पैक को खरीद सकते हैं। यह प्लान 31 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर फीचर के लिए सपोर्ट भी है और दूरसंचार ऑपरेटर भी 12:00 AM से 6:00 AM तक बिना लिमिट के डेटा प्रदान करता है।

जो लोग अधिक डेटा चाहते हैं, वे 359 रुपये का प्रीपेड प्लान खरीद सकते हैं जो अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस प्रति दिन और 3 जीबी प्रति दिन के साथ आता है। एक बार खरीदने के बाद यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध रहेगा।

Related News