टेक्नोलॉजी डेस्क। मार्केट में लेटेस्ट डिजाइन के कई लैपटॉप आ गए हैं, जो बेहद पतले हैं। अधिकतर लोग भारी लैपटॉप्स का इस्तेमाल करते हैं, जिसमें कई सारे फीचर्स और फंक्शन होते हैं। लेकिन आजकल यह सभी सुविधा पतले लैपटॉप में भी आपको आसानी से उपलब्ध हो जाएगी। बाजार में लेटेस्ट डिजाइन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के पतले लैपटॉप आ गए हैं जो भारी लैपटॉप से दो कदम आगे है। पतले लैपटॉप बेहतरीन डिजाइन के साथ-साथ लुक्स में भी कमाल के लगते हैं। आज हम आपको लेटेस्ट डिजाइन के कुछ लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं।

1.Acer Aspire 5 A514-53

पर्सनल और ऑफिशियल यूज़ के लिए Intel Core i3 प्रोसेसर द्वारा संचालित Acer Aspire 5 A514-53 लैपटॉप आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन है। Acer Aspire 5 A514-53 लैपटॉप स्लिम और इंटीग्रेटेड Intel UHD Graphics से अपग्रेड है जो आपको बेहतरीन गेमिंग अनुभव देगा।

2.HP 14S-CF3046TU
प्रोफेशनल यूज़ के लिए HP 14S-CF3046TU लैपटॉप Intel Core i3 प्रोसेसर के साथ एक बेहतरीन ऑप्शन है। 4 जीबी रैम और 1 टीबी एचडीडी स्टोरेज आपको मूवीज स्टोर करने, इमेज डाउनलोड करने या इमर्सिव गेमिंग के लिए पर्याप्त स्पेस प्रदान करता हैं।

3.Dell Inspiron 15 3593
प्रोडक्टिविटी, क्रिएटिविटी और गेमिंग को आसान बनाने के लिए Intel Core i5 द्वारा संचालित Dell Inspiron 15 3593 का 4 जीबी रैम लैपटॉप एक बेस्ट ऑप्शन है। इस वर्जन का इंटिग्रेटेड Intel UHD Graphics, इमर्सिव ऑडियो और विजुअल का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

Related News