भारती एयरटेल उन यूजर्स को तीन प्रीपेड प्लान ऑफर करती है जो 365 दिनों की वैलिडिटी चाहते हैं। यूजर्स इन तीनों में से अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान चुन सकते हैं। लेकिन, अगर आप तीन प्लान्स में से सबसे किफायती प्लान की तलाश में हैं तो वह प्लान 1799 रुपये का प्रीपेड प्लान होगा। तीन साल की वैधता वाली योजनाओं में, यह सबसे सस्ती है।

एयरटेल 1.5GB दैनिक डेटा और साल भर की वैधता वाले किसी भी प्लान की पेशकश नहीं करता है। इसलिए, यदि आप एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं जो बहुत अधिक डेटा प्रदान करता है तो 1799 रुपये वाला प्लान आपके लिए नहीं है। लेकिन यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा हो सकता है जो वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ लंबी वैलिडिटी चाहते हैं।

नीचे इस योजना के लाभों के बारे में विवरण देखें।

भारती एयरटेल 1799 रुपये के प्रीपेड प्लान का विवरण
1799 रुपये का भारती एयरटेल प्रीपेड प्लान कुल 24GB डेटा के साथ आता है और इसकी वैधता 365 दिनों की है। 24GB डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स से 50 पैसे प्रति एमबी चार्ज किया जाएगा। 24GB डेटा खत्म होने के बाद एयरटेल कोई और मुफ्त डेटा नहीं देगी। लेकिन, अगर आपको अतिरिक्त डेटा चाहिए तो आप 4G डेटा वाउचर खरीद सकते हैं।

इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान के साथ सही मायने में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और कुल मिलाकर 3600 एसएमएस मिलते हैं। एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी हैं जिनमें तीन महीने के लिए अपोलो 24|7 सर्कल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये नकद, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक शामिल हैं।

यह उन वृद्ध लोगों के लिए एक अच्छा प्रीपेड प्लान हो सकता है जो बहुत अधिक डेटा की खपत नहीं कर रहे हैं, लेकिन उन्हें व्हाट्सएप और वॉयस कॉलिंग जैसे बुनियादी उपयोग के लिए अपने फोन की आवश्यकता है। अगर एयरटेल नंबर सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल हो रहा है तो आप इस प्लान का इस्तेमाल अपने फोन को एक्टिव रखने के लिए भी कर सकते हैं।

Related News